Mother’s Day: एरीना एनीमेशन में मदर्स-डे धूमधाम से मनाया गया, मम्मियों की खूबियां को रखा सबके समक्ष

0
Mother Day celebrated with great pomp in Arena Animation Moradabad

Mother’s Day: एरीना एनीमेशन मुरादाबाद में आज मदर-डे का आयोजन किया गया। जिसमें सभी बच्चों ने भाग लिया और अपनी मम्मी की बहुत प्यारी यादों के साथ अपने विचार शेयर किए। अपनी मम्मियों की बहुत सारी खूबियां को सबके समक्ष रखा। सेंटर डायरेक्टर भावना भवन ने मां का सम्मान जीवन में हमेशा करने का बच्चों से प्रण लिया, साथ ही जो टेक्नोलॉजी आप सीख रहे हैं उसमें अपनी मां को भी समय मिलने पर थोड़ा बहुत ज्ञान अवश्य दें।

कार्यक्रम में डायरेक्टर संजय धवन ने मां क्या होती है, 70 के दशक में मां का क्या रोल हुआ करता था, कैसे हम लोग कहां से अपनी मां के प्यार और सहयोग से यहां तक पहुंचे उसे पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में सभी बच्चों को अपनी मां के साथ दिए हुए फोटो फ्रेम के साथ सम्मानित किया गया।

जिसमें तुषिता भारद्वाज, आयुष धवन, आस्था सक्सेना, हर्ष दीक्षा सैनी, गरिमा, अंशिका, दृष्टि, जुबिया, सानिया, आयुष ,जेसिका कालरा, हर्ष सहित सभी को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में आई हुई सभी मदर को भी जोरदार तालिया के साथ स्वागत और सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में डायरेक्टर संजय धवन, भावना धवन, पिंकी मेहरोत्रा, संजना कपूर, दिलीप कुमार, मोहन पाल, आयुष धवन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here