Girl Reached Her In Laws House: बारात लेकर लड़की पहुंची ससुराल, गांव में मचा हड़कंप, घर में ताला लगाकर परिजन फरार

0
girl reached her in-laws house with wedding procession in Fatehpur

Girl Reached Her In Laws House: उत्तर प्रदेश के जनपद फतेहपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब लड़की बारात लेकर युवक के घर पहुंच गई। युवती बारात लेकर गांव में पहुंची तो भनक लगते ही युवक व उसके परिजन घर में ताला बंदकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, बकेवर थाने की रहने वाली युवती ने बताया कि उसने 28 जून 2023 को किसईखेड़ा के रोहित पटेल के साथ कोर्ट मैरिज की थी। रोहित उसे गैर प्रान्त में एक फैक्ट्री में रखे हुए था। काफी कहने के बावजूद रोहित उसे ससुराल नहीं ले गया। इस मामले को लेकर तीन माह पहले औग थाने में पंचायत हुई थी, जिसमें तीन माह बाद विदा कराकर ससुराल ले जाने को लेकर समझौता हुआ था।

तीन माह पूरा होने के बाद भी रोहित और उसका परिवार विदा कराने नहीं पहुंचे। गुरुवार को पिता, चाचा समेत एक दर्जन लोगों के साथ युवती के पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद युवक और उसके घरवाले बारात की भनक लगते ही मौके से फरार हो गए। युवक के घरवाले ताला लगाकर उसका पूरा परिवार गायब हो गया। लड़की के घरवालों ने मामले की पुलिस से शिकायत की है।

बकेवर थाना प्रभारी अनिरुद्ध द्विवेदी ने बताया कि मामला की जानकारी हुई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जांच में आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, गांव में इस बात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here