5 हजार की रिश्वत लेते महिला दरोगा पिंकी शर्मा गिरफ्तार

0
  • धारायें कम करने के लिये थाने में ली रिश्वत

मुरादाबाद। जिले के थाना डिलारी में एक रिश्वतखोर महिला दरोगा को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज पांच हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।
इस महिला दरोगा पर आरोप है कि इसने दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक के एक मामले में धाराएं कम करने की एवज में 25 हजार रुपये की घूस मांगी थी। फिलहाल पांच हजार रूपये में सौदा तय हुआ था। टीम ने रंग लगे नोटों को सील कर दिया है।
एंटी करप्शन के डिप्टी एसपी मोहम्मद फाजिल सिद्दीकी ने बताया कि डिलारी थाने में तैनात महिला एसआई पिंकी शर्मा को 5000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। महिला दरोगा ने ये रिश्वत थाने के भीतर स्थित कार्यालय में ली थी। टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला दरोगा के खिलाफ डिलारी थाने में ही भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।
मोहम्मद फाजिल सिद्दीकी ने बताया कि डिलारी थाने के गांव बढेरा निवासी हसमत अली ने एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिस पहुंचकर दरोगा द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। हसमत का आरोप था कि तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न के एक मामले में धाराएं कम करने की एवज में महिला दरोगा उससे 25 हजार रुपये की मांग कर रही
है। टीम हसमत को केमिकल लगे 5000 रुपये के नोट देकर डिलारी थाने पहुंची। हसमत ने थाने के दफ्तर में बैठी महिला एसआई को जैसे ही पांच हजार रुपये निकालकर दिए तुरंत एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने महिला एसआई पिंकी शर्मा को पकड़ लिया। इससे थाने में खलबली मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here