मुगलपुरा में छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से हमला कर मार डाला

0
  • हत्या करने के बाद चाकू लेकर पहुंचा थाने, खुद को किया पुलिस के हवाले

मुरादाबाद। महानगर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद इलाके में सगे छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू मार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी सीधे थाने पहुंचा और आला कत्ल चाकू पुलिस के हवाले कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
आरोपी से हत्या की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया और सीओ देश दीपक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद क्षेत्र की गली नं.-4 में इफ्तेखार का पुत्र परवेज अपनी पत्नी फरहा तथा 12 साल की बेटी के साथ रहता था।
बताया गया कि रविवार की रात करीब 8 बजे परवेज रोटी लेने होटल पर गया था। रोटी लेकर वह घर आया और दरवाजा अन्दर से बंद कर लिया। इसी दौरान किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी। दस्तक सुन कर परवेज ने जैसे ही दरवाजा खोला कि सामने खड़े उसके भाई जमशेद ने उस पर तोड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इस हमले से परवेज खून से लथपथ होकर मौके पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

परवेज की शव देख परिवार मे कोहराम मच गया। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद जमशेद सीधे थाना मुगलपुरा पहुंचा और अपने भाई की हत्या करने की बात बताते हुए स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया।
इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि हत्यारोपी जमशेद और मृतक परवेज के बी सम्पत्ति बंटवारें को लेकर विवाद चल रहा था सम्भवतः जिसको लेकर परवेज कर हत्या की गई। फिलहाल पुलिस जमशेद से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here