युवती छेड़ने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, मौत

0

पुलिस ने एक आरोपी दबोचा, दो की तलाश जारी

(योगेश पुरी)
बदायूॅं। जिले के थाना दातागंज के ग्राम सादुल्लापुर गांव में तीन लोगों ने घर में सो रही युवती को खींच लिया। युवती की चीख पर जगे युवक ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों में से एक ने उसे गोली मार दी और फरार हो गये। परिजन पुलिस को सूचना देने के बाद घायल को अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि फरार शेष को आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। गिरफ्तार आरोपी बदमाश बताया गया है जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम सादुल्लापुर निवासी राजीव ने बताया कि बीती रात पूरा परिवार घर में सो रहा था कि तभी गांव का ही नन्हें बदमाश अपने दो साथियों के साथ घर में घुस आया और घर में सो रही युवती को खींच कर बाहर ले जाने लगा। तभी उसका भाई सुधीर व अन्य परिजन जाग गये। सुधीर ने इसका विरोध किया तो नन्हें ने उसे गोली मार दी।

गोली मारने के बाद नन्हें व उसके दो साथ फरार हो गये। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और घायल को उपचार के लिये ले गये लेकिन अधिक रक्त बह जाने के कारण उसकी रास्ते में मौत हो गई। डाक्टरों ने शव को लाश घर भिजवा दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बदायूॅं आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी नन्हें को गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो की पुलिस तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here